Friday 13 May 2016

कैसे काम करता है एक betfair ट्रेडिंग रणनीति खोजने के लिए







+

कैसे काम करता है एक Betfair ट्रेडिंग रणनीति खोजने के लिए क्या आप यहाँ नए हैं? यह आता है जब आप और अधिक मुक्त Betfair के टिप्स, सिस्टम और रणनीति सलाह के लिए खेल ट्रेडिंग जीवन की सदस्यता सुनिश्चित करें! कई लोगों को गूगल पर खोज के लिए कुछ है कि "काम करता है एक Betfair ट्रेडिंग रणनीति" हो रहा है। मैं इस पढ़ा जब मैं तुम्हें, "काम करता है" परिभाषित कर सकते हैं कि कैसे ठीक से नहीं यकीन है कि मैं के रूप में व्यंग्य है। मेरा विचार है कि में सभी रणनीतियों "काम" एक रणनीति कार्रवाई का सिर्फ एक योजना है कि किया जा रहा है। कभी कभी यह एक सकारात्मक परिणाम होगा और कभी कभी यह एक नकारात्मक परिणाम होगा। मैं समय की 100% "" काम करता है कि एक Betfair ट्रेडिंग पद्धति के बारे में नहीं सुना है, लेकिन शायद यह है कि इन लोगों के लिए क्या देख रहे हैं? हालांकि मैं पूरी तरह से अनभिज्ञ नहीं किया जा रहा हूँ और मुझे लगता है कि इन लोगों को बस के लिए लंबे समय में लाभदायक है कि एक रणनीति के लिए खोज रहे हैं लगता है कि (या) की उम्मीद है। हालांकि, मैं मदद लेकिन वे इसे करने के लिए बहुत सोचा की आवश्यकता नहीं है कि एक "पुश बटन, होली ग्रेल" प्रकार की रणनीति के लिए खोज रहे हैं सोच भी नहीं सकते। मैं वास्तव में उन्हें प्रति दिन के बारे में £ 30-40 की गारंटी होगी कि एक आसान रणनीति के लिए पूछ लोगों से ईमेल मिला है। वे "केवल" प्रति दिन £ 30-40 के लिए पूछ रहे हैं तथ्य यह है कि प्रतीत होता है इसे प्राप्त करने के लिए आसान होना चाहिए, लेकिन Betfair ऐसा नहीं है जिसका अर्थ है कि। आप एक "आसान" £ 30-40 प्रति दिन बनाने का एक रास्ता मिल सकता है तो ज्यादा तरलता वहाँ नहीं है जब तक कि प्रति दिन £ 3000-4000 बनाने के लिए स्केलिंग से रोक नहीं है। सच्चाई यह है कि Betfair ट्रेडिंग के लिए आसान नहीं है, लेकिन पुरस्कार के अंत में यह पूरी तरह से लायक हो सकता है। इसलिए मैं you8230 से कुछ के लिए इसे तोड़ने के लिए नफरत है; समय और पैसा बनाने का कोई "आसान" जिस तरह की 100% काम करता है कि कोई रणनीति नहीं है। क्या आप बाहर निकलना आप में डाल दिया है और आप लाभदायक प्राप्त करने के क्रम में कुछ कड़ी मेहनत करने की क्या जरूरत है। आप चेहरे में नीला कर रहे हैं, जब तक बाजारों जानें खेल और परीक्षण रणनीतियों का पालन करें, अंत परिणाम यह पूरी तरह से लायक हैं! आप भी इस पढ़ना चाहिए ::



No comments:

Post a Comment